Connect with us

मनोरंजन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasma ‘Popat Lal Shocked’ गरीबों में बंटे पोपटलाल के गहने! खबर सुनकर पोपटलाल को लगा 440 वोल्ट का झटका!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasma ‘Popat Lal Shocked’ Popatlal’s jewelry distributed among the poor! Upon hearing the news, Popatlal got a shock of 440 volts.

Published

on

Popat Lal Shocked

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasma ‘Popat Lal Shocked’ Popatlal’s jewelry distributed among the poor. Upon hearing the news, Popatlal got a shock of 440 volts.

Popat Lal Shocked 21
Popat Lal Shocked

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में इन दिनों काफी तनाव भरा समय चल रहा है। पोपटलाल ही नहीं बल्कि पूरी सोसाइटी है बहुत ही परेशानी में। पोपटलाल ने भिड़े को गहने संभालने की जिम्मेवारी दी थी।

Popat Lal Shocked 23
Popat Lal Shocked

परंतु किसी कारणवश माधवी और भिड़े को बाहर जाना पड़ा। वह यह जिम्मेवारी जेठालाल को सौंप कर गया और कहा कि गहने के डिब्बे का अच्छे से ध्यान रखें।

एक दूसरे पर जिम्मेदारी थोपने का हुआ बहुत बड़ा अंजाम।

दया के घर ना होने पर जेठालाल ने सोचा कि दया तो घर पर नहीं है और ना ही बापू जी घर पर है तो मुझे तो दुकान पर जाना है और काम करना है। फिर इस डिब्बे का ध्यान कौन रखेगा? तो यह बात सोच कर जेठालाल वह डिब्बा बबीता को देने चला गया।

Popat Lal Shocked 22
Popat Lal Shocked

बबीता और अय्यर को भी किसी कारणवश घर से बाहर जाना पड़ा तो वह यह जिम्मेवारी हाथी और कोमल को देकर गए थे कि वह डिब्बे का ध्यान रखें परंतु कोमल और हाथी भी लंच के लिए बाहर जाने वाले थे।वह बबीता की मजबूरी देखकर उसे मना न कर पाए और उससे वह डिब्बा ले लिया और सोचा कि वह किसी और को ध्यान रखने के लिए दे देंगे और हम खाने पर चले जाएंगे।

Popat Lal Shocked 25
Popat Lal Shocked

कोमल और हाथी ने सोचा कि वह गहनों का बक्सा सोडी को देकर चले जाएंगे और सॉडी इसका बहुत अच्छे से ध्यान रखेगा। सोडी को गैराज जाना था और वह यह डिब्बा पार्टी के सम्मान के थैले में छुपा कर चला गया।

Popat Lal Shocked 24
Popat Lal Shocked

सोडी के गैराज जाने के बाद उसके घर पेस्ट कंट्रोल वाले कीड़े मकोड़ों को मारने के लिए आए तथा जब वह वहां की सफाई कर रहे थे तो रोशन को वह पार्टी का थैला दिखाई दिया तो उसे बहुत गुस्सा आया। वह शराब की बोतल को तोड़ने जा रही थी कि उसे महसूस हुआ कि यहां पर सोसाइटी वालों को लग सकती है।

Popat Lal Shocked 27
Popat Lal Shocked

मुझे यह बोटल यहां नहीं तोड़नी चाहिए। तो वह गुस्से में उस बोतल को फेकने कूड़े में जा रही थी कि उसे अब्दुल मिला और उसने वह थैला अब्दुल को फेंकने के लिए दे दिया।

आखिर कहां गया गहनों का थैला

अब्दुल को थैला देने के बाद रोशन वहां से चली गई। तो अब्दुल परेशान हो गया कि अगर मैंने यह थैला फेंक दिया तो सॉडी भाई को बुरा लगेगा और नहीं फेंका तो रोशन भाभी को बुरा लगेगा। रास्ते में उसे पोपटलाल मिला तो उसने वह गहनों का थैला उसे पकड़ा दिया और कहा कि वह यह थैला सोडी को दे दे। यह उन की अमानत है।

Popat Lal Shocked 29
Popat Lal Shocked

जब सोसाइटी वाले एक दूसरे पर जिम्मेवारी थोपने के बाद एक दूसरे से पूछा कि गहनों का थैला कहां है तो किसी को नहीं पता कि गहनों का थैला कहां है। रोशन ने बोला कि वह थैला उसने अब्दुल को दे दिया था तो सब परेशानी में आ गए। परंतु अंत में पता लगा कि वह थैला तो पोपटलाल के पास ही है।

मिली एक खुशी और एक झटका

Popat Lal Shocked 28
Popat Lal Shocked

तब गोकुलधाम सोसाइटी वाले सभी बहुत खुश हो गए तथा उन्होंने राहत की सांस ली कि उन्हें थैला मिल गया है तथा पोपटलाल के गहने बिल्कुल सुरक्षित हैं।

परंतु जब उन्होंने थैला खोलकर डिब्बा निकाला तो उसके अंदर गहने नहीं थे। अब सवाल यह उठता है कि आखिर गहने गए कहां? धीरे-धीरे यह बात पोपटलाल तक पहुंचती है और वह बहुत चिंता में आ जाता है। उससे यह सदमा बर्दाश्त नहीं होता है। सभी सोसाइटी वाले और पोपटलाल बहुत परेशान हैं कि अब वह क्या करें।

पेस्ट कंट्रोल वालों के पास मिलेगा गहने

Popat Lal Shocked 10
Popat Lal Shocked

सोसाइटी वाले चिंता में पुलिस के पास जा रहे थे कि वह गहनों को खोजें और छानबीन करें। इतने में ही इंस्पेक्टर चालू पांडे पेस्ट कंट्रोल वालों के साथ आता है और पोपटलाल को उसके गहने कर देता है। इंस्पेक्टर चालू पांडे बताता है कि वह गहने पेस्ट कंट्रोल वालों ने चुराए थे। अंत में यह मसला सॉल्व हो जाता है।

गोकुलधाम सोसाइटी वालों को एहसास होता है कि वह इन सब में पेस्ट कंट्रोल वालों को तो भूल ही गए थे। उन्हें एक सबक भी मिलता है कि अपनी जिम्मेवारी किसी को नहीं सौंपनी चाहिए। वह कहते हैं अंत भला तो सब भला।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

Anushka Sen Top Actress or Dancing Queen “बालवीर” में काम करने वाली छोटी सी मेहर हो गई है बड़ी! अब फोटो देखकर पहचान ना हुआ मुश्किल

Anushka Sen Top Actress or Dancing Queen ‘Baalveer’ a small Mehr has become big! Now it is not difficult to recognize by looking at the photo.

Published

on

Anushka Sen Top Actress or Dancing Queen

Anushka Sen Top Actress or Dancing Queen ‘Baalveer’ a small Mehr has become big! Now it is not difficult to recognize by looking at the photo.

Anushka Sen Top Actress or Dancing Queen 4
Anushka Sen Top Actress or Dancing Queen

अनुष्का सेन टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। जिन्हें उनकी एक्टिंग के साथ-साथ डांस के लिए भी जाना जाता है। अनुष्का ने अपनी एक्टिंग से तो नाम कमाया ही है। साथ ही उन्होंने टीवी कमर्शियल से बहुत पहचान जोडी है। अनुष्का सेन का निकनेम अनु है। अनु के बजाय उन्हें टीवी शो की वजह से और भी निकनेम मिले हैं जैसे मेहर, लक्ष्मी बाई, इसके साथ कुछ दोस्त उन्हे गुलाबो भी बोलते हैं।

Anushka Sen Top Actress or Dancing Queen बालवीर से मिली असली पहचान

अनुष्का को डांस करने का बहुत शौक था। इसलिए उन्होंने भी डीआईडी में भी ऑडिशन दिया था। टीवी राउंड से पहले डीआईडी में चार और राउंड होते हैं जिसमें वह टीवी राउंड से पहले वाले राउंड में डिसक्वालीफाई हो गई थी क्योंकि उनके पैर में चोट लगी हुई थी।

जिस से उनको बहुत दुख पहुंचा था। उसके बाद उन्हें एक Zee TV के शो ‘यहां मैं घर घर खेली’ का प्रपोजल आया। इस में उन्हें एक छोटी बच्ची का रोल प्ले करने के लिए प्रपोजल आया था परंतु उनके पेरेंट्स ने मना कर दिया था कि उन्हें एक्टिंग नहीं आती है। लेकिन फिर उनके पेरेंट्स मान गए और उन्होंने शो में छोटी बच्ची का रोल प्ले किया।

Anushka Sen Top Actress or Dancing Queen 1
Anushka Sen Top Actress or Dancing Queen

उसके बाद उन्होंने एक शो में पार्वती का भी रोल प्ले किया और उसके बाद वह बालवीर शो मैहर के रूप में आई और वहां उन्होंने 4 साल काम किया। जिसके कारण वह काफी फेमस हो गई।

अपने बोल्ड अंदाज से कर रही है फ्रेंस पर राज

बालवीर शो की वह छोटी बच्ची अब काफी बड़ी हो चुकी है। वह है इंस्टाग्राम पर या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। बालवीर शो में आने वाली छोटी सी क्यूट बच्ची का बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है।

Anushka Sen Top Actress or Dancing Queen 5
Anushka Sen Top Actress or Dancing Queen

अनुष्का सेन ने बिकनी शूट किया और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिससे उनका क्यूटनेस का धब्बा हटाकर ग्लैमर गर्ल बन चुकी हैं। यह पहली बार नहीं जब अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी पिक्स पोस्ट की है बल्कि इससे भी पहले कई बार उन्होंने ऐसी तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर किया है जिससे वे क्यूट गर्ल ना रहकर बोल्ड गर्ल बन चुकी है।

खतरों के खिलाड़ी बनी अनुष्का सेन

अनुष्का सेन ने बीते साल में Rohit शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लिया था। जहां उन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन स्टैंड पर परफॉर्म किए तथा बताया कि वह कोई क्यूट गर्ल या कमजोर लड़की नहीं बल्कि वह भी बहुत सारी मुश्किलों का सामना कर सकती हैं। हालांकि वे एलिमिनेट हो गई थी परंतु उन्होंने अपने पूरी जान लगाकर स्टंट को परफॉर्म किया।

Anushka Sen Top Actress or Dancing Queen 4 1
Anushka Sen Top Actress or Dancing Queen

Continue Reading

मनोरंजन

Naseeb Apna Apna Actress Chando फिल्म नसीब अपना अपना की चंदो अब कहां है? काफी बदल गयी है नसीब अपना अपना की एक्ट्रेस !

Naseeb Apna Apna Actress Chando Where is now? Naseeb Apna Apna’s actress has changed a lot.

Published

on

Naseeb Apna Apna Actress Chando

Naseeb Apna Apna Actress Chando Where is now? Naseeb Apna Apna’s actress has changed a lot.

भला है बुरा है जैसा भी है मेरा पति मेरा देवता है ।बॉलीवुड इंडस्ट्री का यह गाना सुनने के बाद आपके सामने नसीब अपना अपना फिल्म में नजर आए चंदो की याद आई होगी। वह इस इमोशनल भरे गीत को गाते हुए नजर आई थी।

Naseeb Apna Apna Actress Chando 26
Naseeb Apna Apna Actress Chando

जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। लेकिन आज नसीब अपना अपना फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए काफी समय हो चुका है। फिल्म मे चंदो के किरदार में नजर आई अभिनेत्री आज कहां है? क्या करती हैं और कैसी दिखती हैं?

ऐसे कि अपने करियर की शुरुआत

Naseeb Apna Apna Actress Chando 22
Naseeb Apna Apna Actress Chando

नसीब अपना अपना फिल्म में नजर आई चंदों का असली नाम राधिका शरद कुमार है। जिनका जन्म 21 अगस्त 1962 को श्रीलंका(कोलंबो) मे हुआ था। इन्होंने अपनी पढ़ाई श्रीलंका से ही कंप्लीट की थी। अगर बात करें इनके अभिनय कैरियर के बारे में तो इन्होंने साल 1978 में एक तमिल फिल्म ‘ किझक्की पोगम रेल ‘ से की थी। इसके बाद यह कई फिल्मों में नजर आई।

‘Chando’ फिल्म में ऊपर उठी हुई चोटी और अपने काले रंग से हुई मशहूर

Naseeb Apna Apna Actress Chando 21
Naseeb Apna Apna Actress Chando

कई सारी फिल्मों में काम करने के बाद इन्हें साल 1986 में नसीब अपना अपना फिल्म के लिए ऑफर हुई। जिसमें इन्हें चंदो के किरदार के रूप में साइन किया गया। इस फिल्म के शुरुआत में चंदो ने एक सांवली लड़की का किरदार निभाया था। जिसकी चोटी हर समय खड़ी रहती थी। फिर बाद में वह एक अलग अंदाज में नजर आती हैं उनके बाल सीधे हो जाते हैं और एक बहुत ही सुंदर महिला के रूप में सामने आती हैं जिससे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है।

Chando Latest Photos को देखकर फैंस हुए हैंरान

Naseeb Apna Apna Actress Chando 24
Naseeb Apna Apna Actress Chando

इस फिल्म को करने के बाद राधिका के पास बहुत सारी फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए। आज नसीब अपना अपना फिल्म को रिलीज हुए 34 साल से ऊपर हो चुके हैं। इन 35 सालों में चंदो का किरदार निभाने वाली राधिका बहुत ज्यादा बदल चुकी है। आज राधिका 61 साल की हो चुकी हैं। फिल्म में स्लिम ट्रिम साड़ी पहनी हुई राधिका आज 61 साल की होने के बाद बहुत मोटी हो चुकी हैं। इन्होंने अपने बालों को भी शॉट करा लिया है। हालांकि यह अपना बहुत ध्यान रखती है जिसकी वजह से इनके चेहरे पर झुरिया वगैरह नहीं है। और काफी यंग दिखती है।

Chando Personal Life

Naseeb Apna Apna Actress Chando 25
Naseeb Apna Apna Actress Chando

इन्होंने अपने करियर को कायम रखा है और अब भी बहुत सारी तमिल फिल्मों में नजर आती हैं। फिल्म में सिंगल रहने वाली चंदो अपनी असल जिंदगी में तीन बार शादी रचा चुकी हैं। जिनमें से एक्टर प्रताप पोथन और ब्रिटिश बिजनेसमैन रिचार्ड हार्डी से इनका तलाक हो चुका है। वर्तमान में यह अपने तीसरे पति सारठ कुमार के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है। और इनके 3 बच्चे भी हैं।

Continue Reading

खबर

Sushant Singh Rajput Birthday: कम उम्र में कमा ली थी शोहरत लेकिन हार गए थे जिंदगी की जंग

Sushant Singh Rajput, Sushant singh rajput Birthday: कम उम्र में कमा ली थी शोहरत लेकिन हार गए थे जिंदगी की जंग

Published

on

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput , Sushant Singh Rajput birthday, Sushant Singh Rajput Movies

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं l शायद ही ऐसा कोई इंसान होगा जो बॉलीवुड के इस महान कलाकार को ना जानता हो। वैसे तो Bollywood Actor Sushant Singh Rajput की मृत्यु हो चुकी है लेकिन आज भी यह करोड़ों लोगों के दिलों में बसते हैं।

21 जनवरी Sushant Singh Rajput Birthday Date है .इसीलिए सुशांत सिंह राजपूत के सभी Fans इन्हें काफी याद कर रहे हैं l

IMG 20220121 54199
Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput Biography

Actor NameSushant Singh Rajput
Date of birth21 January 1986
Date of Death14 June 2020
Age34 Years
Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput का जन्म हुआ था 29 जनवरी 1986 को

Sushant Singh Rajput Birth बिहार के पटना में 21 जनवरी 1986 को हुआ था। यह उन Bollywood Actor में से हैं जिन्होंने बॉलीवुड में काफी कम समय में अपना एक मुकाम हासिल किया है l Sushant Singh Rajput Movies कि अगर हम बात करें तो इन्होंने Bollywood में एक से एक हिट फिल्में दी हैं जिन्हें फैंस कभी नहीं भूल पाएंगे I

बहुत ही कम उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने कह दिया दुनिया को अलविदा

14 जून 2020 का दिन सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए काफी दुख भरा था इसी दिन बॉलीवुड का उभरता सितारा इस दुनिया को छोड़ कर चल बसा l परंतु आज भी ऐसा कोई दिन ऐसा नहीं जाता जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें याद नहीं करते हैं।

Also Read This – Rajnikanth Daughter AIshvarya Separtion News

Also Read This – Amazon Republic SALE 2022

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह नहीं आ पाई सामने

जब सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हुई तो मृत्यु के पश्चात उनकी पर्सनल लाइफ मानसिक बीमारी फैमिली और गर्लफ्रेंड को लेकर भी कई तरह की सही और गलत बातें की गई।

परंतु जो लोग उन्हें काफी करीब से जानते हैं , तो उनका मानना यही है कि सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसे ऐसे थे जो इस ग्लैमर की दुनिया में काम करते हुए भी सपने चांद सितारों तक देखते थे।
यह तो कोई नहीं जानता कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की वजह खुदकुशी है या सुशांत सिंह राजपूत को किसने मारा l लेकिन सच यही है कि यह भी है हमारे बीच नहीं है l

IMG 20220121 58580
Sushant Singh Rajput

बेहद ही खास सपने देखने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत

अभी बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर भी जमीन खरीदी थी वह चार बहनों के इकलौते भाई थे। इस बात को कोई नहीं जानता कि ऐसा कौन सा दर्द था जिसकी वजह से उन्हें खुदकुशी करनी पड़ी।वैसे तो उनकी मौत के पश्चात काफी जांच पड़ताल भी की गई लेकिन उनकी मौत एक पहेली ही बनकर रह गई।
बताया जाता है कि Sushant Singh Rajput Dreams देखने वाले और अपने सपनों के पूरा होने पर खुश होने वाले व्यक्ति थे और इस प्रकार के लोग कभी भी मरा नहीं करते बल्कि हमेशा सपनों में ही जिंदा रहते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सपनों की जानकारी दी थी टि्वटर पर

  • Sushant Singh Rajput Twitter Account पर 14 सितंबर 2019 को एक पोस्ट के जरिए अपने 50 सपनों के बारे में सभी लोगों को जानकारी भी दी गई थी कि उन्हें अपने सपने जरूर पूरे करने हैं।
  • आज तक यह बात किसी को भी समझ नहीं आई है और ना ही कभी आ सकेगी कि जो शख्स इतने ज्यादा सपने देखता था तो वह अपने बुजुर्ग पिता और अपनी बहनों को छोड़कर खुदकुशी कैसे कर सकता है।
  • बेशक सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हो गई हो लेकिन आज भी वह अपने फैंस के दिलों में जिंदा है। उनके फैंस लगातार उन्हें याद करते हैं। क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसे अभिनेता थे जिनके अंदर बिल्कुल भी घमंड नहीं था वह हमेशा ही साधारण लोगों की तरह रहना पसंद करते थे।
https://twitter.com/itsssr/status/1172733918417604608
Sushant Singh Rajput

सपनों के पूरे होने पर खुशी मनाते थे सुशांत सिंह राजपूत

  • वैसे तो सुशांत सिंह राजपूत एक एक्टर थे मगर साथ ही वह साइंटिस्ट तथा फिलॉसफर पर भी थे।
  • सुशांत को हवाई क्या कर रही हो जहाज चलाने के साथ-साथ तीर चलाने क्रिकेट तथा बच्चों को भी अक्सर अंतरिक्ष के बारे में ज्ञान देने का सपना देखते थें।
    Sushant Singh Rajput की यह खास बात हुई थी कि , जब भी उनका कोई सपना पूरा हो जाता था तो वह उसके पूरा होने पर काफी ज्यादा खुशी भी मनाते थे।

Continue Reading

Trending