Connect with us

फैशन

Shweta Tiwari On Fire करवाया Hot Photoshoot की Hotness की हदे पार !

Shweta tiwari On Fire : Shweta Tiwari got hot photoshoot done Let’s exceed the limits of hotness.

Published

on

Shweta Tiwari On Fire

Shweta tiwari On Fire : Shweta Tiwari got hot photoshoot done Let’s exceed the limits of hotness.

Shweta tiwari 14 1
Shweta Tiwari On Fire

Shweta Tiwari फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जो अपनी एक्टिंग के साथ साथ स्टाइलिंग के लिए भी फेमस है। TV Industry की Prerna के नाम से हुई मशहूर श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपना hot or सिजलिंग फोटोशूट करवाया है और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें श्वेता तिवारी का लुक काफी ज्यादा जबरदस्त नजर आ रहा है।

Shweta Tiwari हर दिन हुस्न से भरी फोटो से बनाती है दीवाना

इंस्टाग्राम पर जो श्वेता तिवारी ने अपनी फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस में फोटो शूट करवाकर इंस्टाग्राम का किया पारा हाई। जिसमें श्वेता तिवारी बिल्कुल फायर की तरह नजर आ रही है।

Shweta tiwari 13 1
Shweta Tiwari On Fire

ड्रेस का गला बहुत डीप है तथा बिल्कुल कॉन्फिडेंट से Pose देती नजर आ रही हैं। उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा है। उन पिक्चर्स में श्वेता तिवारी अपना परफेक्ट फिगर Flaunt करती नजर आ रही हैं। वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

एक बेटा और एक बेटी की मां है Shweta Tiwari

Shweta Tiwari Dressing Sense से उन्होंने उस ड्रेस में अपनी अदाओं का जादू खूब दिखाया है। इसी बीच वह ट्रोल भी हुई और कई फैंस ने उनकी तारीफ भी की है। एक फैन ने कहा भी उनको देखकर नहीं लगता है कि वह 40 की उम्र है। उस look मे श्वेता तिवारी के ओपन हेयर और नो ज्वैलरी लुक को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह 40 साल की है और एक 20 साल के बेटे की मां है।

Shweta tiwari 12
Shweta Tiwari On Fire

वैसे आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। कुछ ही दिन बाद वह फिल्मों में भी नजर आने वाली है। यह पहली बार नहीं जो Shweta Tiwari ने अपनी ऐसे बोर्ड और रेसलिंग तस्वीरें फ्रेंड्स के साथ शेयर की हैं। इससे पहले भी Shweta Tiwari Look खूब वायरल हुआ है।

Shweta tiwari 15
Shweta Tiwari On Fire

फैशन

Janhvi Kapoor Fitnees Tips आइए जानिए उन्होंने कैसे flaunt किया अपना Fit figure

Janhvi Kapoor Fitness Tips

Published

on

Janhvi Kapoor Fitness Tips

Janhvi Kapoor Fitness Tips Let’s know how Miss Janvi Kapoor flaunted her fit and sexy figure.

Janhvi Kapoor Fitness Tips 5
Janhvi Kapoor Fitnees Tips

Janhvi Kapoor उन मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी फिटनेस और परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री को अक्सर अपनी फ्रेंड सारा अली खान के साथ फिटनेस classes में देखा जाता है वह इसकी काफी फोटोस और वीडियोस भी शेयर करती हैं। उनकी Fitness Trainer Namrita भी अक्सर उनकी वर्कआउट की पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Janvi Kapoor की फिटनेस का राज

मीडिया ने Janhvi Kapoor से जब उनकी फिटनेस का राज पूछा तो उन्होंने बताया कि वह एक भी दिन वर्कआउट को मिस नहीं करती हैं। उन्होने बताया कि अगर आप भी फिट होना चाहते हैं तो डेली एक्सरसाइज और थोड़ा वर्कआउट करना जरूरी होता है, और वर्कआउट करना जरूरी ही नहीं बल्कि रोजाना वर्कआउट करना भी जरूरी है।

Janhvi Kapoor Fitness Tips 3
Janhvi Kapoor Fitnees Tips

वह एक भी दिन अपना वर्कआउट रूटीन नहीं छोड़ती है चाहे उन्हें कितना भी जरूरी काम हो परंतु वह वर्कआउट करना नहीं छोड़ती हैं। वह बताती हैं कि चाहे वह ट्रैवलिंग भी कर रही हो परंतु वह वर्कआउट कभी भी मिस नहीं करती। वह कहती है कि जो लोग जिमिंग नहीं कर सकते उन्हें daily हल्की-फुल्की एक्सरसाइज तो पक्का करनी चाहिए जिससे उनकी बॉडी फिट रहे।

Janhvi Kapoor Diet का रखती है ध्यान

Janhvi Kapoor Fitness Tips 1
Janhvi Kapoor Fitnees Tips

Janhvi Kapoor वर्कआउट के साथ-साथ अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रखती हैं। वह तली हुई चीजों से दूर रहती हैं तथा सभी लोगों को प्रेफर करती हैं कि वह घर का खाना ही खाएं। घर के खाने से अच्छा खाना कोई नहीं हो सकता। जितना हो सके बाहर की तली हुई चीजों से दूर रहें।

Janhvi Kapoor Fitness Tips 4
Janhvi Kapoor Fitnees Tips

अपनी डाइट में फल, सब्जियां तथा सलाद जैसी चीजें Add करने की सलाह देती हैं। बस इन्ही कुछ चीजों का ख्याल रखकर Janhvi कपूर फिट रहती हैं तथा फिटनेस और परफेक्ट figure के लिए जानी जाती हैं।

Continue Reading

फैशन

Urfi Javed In Orange Open Top : पहनी एक डोरी पर टिकी आगे से खुली टॉप, जरा सी चूक हुई तो पड़ सकते लेने के देने।

Published

on

Urfi Javed In Orange Open Top

Urfi Javed In Orange Open Top : Urfi Javed wore an open top resting on a string, if there is a slight mistake, then you may have to give it to take.

Untitled design 11
Urfi Javed In Orange Open Top

बिग बॉस ओटीटी से फेम पाने वाली उर्फी जावेद को तो आप सब जानते ही होंगे जिन्हें अध नंगे के कपड़े पहनने का शौक शौक है। सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद का क्रेज बहुत चल रहा है। सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब कपड़ों से जानी जाती है।

उर्फी जावेद का फैशन सेंस इतना अलग है कि हर किसी की नजर उनके कपड़ों पर ही टिक जाती है। ऊर्फी जावेद अजब गजब और कटे फटे कपड़ों को पहनने वाली से जानी जाती है।

ऊर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर मचाया हंगामा

हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया है जो कि बहुत वायरल हुआ है। इस वीडियो में उन्होंने इतना अजीब टॉप पहना है कि जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

WhatsApp Image 2022 07 19 at 11.07.18 AM 1

Urfi Javed In Orange Open Top ऊर्फी जावेद ने मचाया कहर

उर्फी जावेद का यह ऑरेंज कलर का टॉप वैसे तो फुल स्लीव्स है। लेकिन यह इतना रिवीलिंग है कि इस लुक पर urfi से जावेद के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। ऊर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद का यह टॉप सिर्फ एक डोरी पर टिका है अगर वह भी नहीं रही तो उन्हें बहुत ही शर्मिंदा होना पड़ सकता है ।

उनके बाल कलर किए हुए हैं और मिनिमम मेकअप उन पर काफी ज्यादा जच रहा है। उर्फी जावेद की फैशन सेंस चाहे अजीबोगरीब हो लेकिन कई यूजर्स को उनकी ड्रेसिंग सेंस बहुत पसंद आती है।

Continue Reading

खबर

Siddhant Chaturvedi ने एक लड़की के साथ 4 साल तक किया डेट, लेकिन इस वजह से हो गया ब्रेकअप

Siddhant Chaturvedi भारतीय फिल्म जगत के वह अभिनेता है, जिनको अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है, जिन्होंने मुख्य रूप से बॉलीवुड में काम किया हैं।

Published

on

Siddhant Chaturvedi

Siddhant Chaturvedi भारतीय फिल्म जगत के वह अभिनेता है, जिनको अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है, जिन्होंने मुख्य रूप से बॉलीवुड में काम किया हैं।

सिद्धार्थ चतुर्वेदी का जन्म और उनकी शिक्षा

सिद्धार्थ चतुर्वेदी का जन्म 29 अप्रैल 1993  बलिया जिला उत्तर प्रदेश में हुआ था। Siddhant Chaturvedi जब 5 साल के थे तभी उनका पूरा परिवार मुंबई शिफ्ट हो गया था। उनके पिताजी एक चार्टर्ड अकाउंटेंट और उनकी माता एक ग्रहणी थी। Siddhant Chaturvedi ने भी सीए की डिग्री हासिल करने के लिए मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से पढ़ाई की हैं।

IMG 20220302 20598
Siddhant Chaturvedi

Siddhant Chaturvedi  का फिल्मी करियर

Siddhant Chaturvedi की पिछली हिट फिल्म गली बाय थी, जो कि साल 2019 मे रिलीज हुई थी। Siddhant Chaturvedi ने अपने करियर की शुरुआत वेब सीरीज ‘इंसाइड एज’ से की थी l इस वेब सीरीज में उन्होंने एक किशोर उम्र के क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी।

जबकि उनको फिल्म जगत में असली पहचान उनकी पहली फिल्म गली ब्वॉय से मिली, जिसमें उन्होंने एक रैपर की भूमिका निभाई थी। गली बॉय फिल्म में उन्होंने MC शेर का दमदार किरदार निभाया, इस वजह से Siddhant को अपना पहला सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का फिल्म फेयर अवार्ड मिला।

हाल ही में सिद्धार्थ चतुर्वेदी को उनकी बड़ी फिल्म गहराइयों में देखा गया था l इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्य पांडे और धैर्य करवा ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

इस फिल्म में न्यू जनरेशन के कॉम्प्लिकेटेड रिश्तो को दिखाया गया था। गहराइयों फिल्म O.T.T प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों ने काफी पसंद कर रहे हैं।

Also Read This – Priyanka Chopra Daughter News

सिद्धार्थ चतुर्वेदी  और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का ब्रेकअप

Siddhant Chaturvedi ने फिल्म फेयर को दिए इंटरव्यू में खुलकर अपनी जिंदगी की उन घटनाओं को भी बताया जिसकी वजह से उनकी पूरी जिंदगी बदल गई।

अपनी जिंदगी के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बारे में भी खुलकर बात की, उन्होंने बताया कि कैसे 20 साल की उम्र में उनका मेजर हार्टब्रेक हुआ था। वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे और वह उसके साथ अपना घर बसाना चाहते थे।

उन्होंने बताया कि वह अपने इस फैसले पर काफी क्लियर थे, हालांकि Siddhant ने यह भी बताया कि लाइफ को लेकर कैसे उनके और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के विचार मेल नहीं खाते थे।

Siddhant Chaturvedi ने आगे बताया कि वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ सेटल होना चाहते थे और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एक सिंपल लाइफ चाहती थी।

वह उस समय C.A कर रहे थे, लेकिन फिर अचानक उन्होंने अपना करियर बदलने का फैसला किया। यह फैसला उनके लिए अच्छा नहीं रहा Siddhant Chaturvedi की एक्स गर्लफ्रेंड नहीं चाहती थी कि वह ऐसा करें, आगे Siddhant ने कहा कि हम जीवन में दो अलग अलग चीज चाहते थे l

पर वास्तव में यह दिल तोड़ने वाला था क्योंकि उनको अपने प्यार और अपने एंबीशन में से एक को चुनना था और Siddhant ने अपने एंबीशन को चुना। Siddhant ने कहा कि यह फैसला उनके लिए अच्छा नहीं रहा और उनको अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से अलग होना पड़ा।

वे आगे बताते हैं, कि मुझे याद है कि मैंने उससे कहा था कि मैं स्टेज पर परफॉर्मेंस करना चाहता हूं और मैं इसके लिए दिन-रात कोशिश करूंगा, कि मैं वहां तक पहुंच सकूं और आज मैं यहां हूं।

सिद्धार्थ चतुर्वेदी  की आने वाली फिल्में

 आपको बता दें कि Siddhant Chaturvedi कई सारी फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे हैं। Siddhant को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ मैं देखा जाएगा, इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इशान खट्टर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ भी आने वाली है

Continue Reading

Trending