Connect with us

फैशन

Janhvi Kapoor Fitnees Tips आइए जानिए उन्होंने कैसे flaunt किया अपना Fit figure

Janhvi Kapoor Fitness Tips

Published

on

Janhvi Kapoor Fitness Tips

Janhvi Kapoor Fitness Tips Let’s know how Miss Janvi Kapoor flaunted her fit and sexy figure.

Janhvi Kapoor Fitness Tips 5
Janhvi Kapoor Fitnees Tips

Janhvi Kapoor उन मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी फिटनेस और परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री को अक्सर अपनी फ्रेंड सारा अली खान के साथ फिटनेस classes में देखा जाता है वह इसकी काफी फोटोस और वीडियोस भी शेयर करती हैं। उनकी Fitness Trainer Namrita भी अक्सर उनकी वर्कआउट की पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Janvi Kapoor की फिटनेस का राज

मीडिया ने Janhvi Kapoor से जब उनकी फिटनेस का राज पूछा तो उन्होंने बताया कि वह एक भी दिन वर्कआउट को मिस नहीं करती हैं। उन्होने बताया कि अगर आप भी फिट होना चाहते हैं तो डेली एक्सरसाइज और थोड़ा वर्कआउट करना जरूरी होता है, और वर्कआउट करना जरूरी ही नहीं बल्कि रोजाना वर्कआउट करना भी जरूरी है।

Janhvi Kapoor Fitness Tips 3
Janhvi Kapoor Fitnees Tips

वह एक भी दिन अपना वर्कआउट रूटीन नहीं छोड़ती है चाहे उन्हें कितना भी जरूरी काम हो परंतु वह वर्कआउट करना नहीं छोड़ती हैं। वह बताती हैं कि चाहे वह ट्रैवलिंग भी कर रही हो परंतु वह वर्कआउट कभी भी मिस नहीं करती। वह कहती है कि जो लोग जिमिंग नहीं कर सकते उन्हें daily हल्की-फुल्की एक्सरसाइज तो पक्का करनी चाहिए जिससे उनकी बॉडी फिट रहे।

Janhvi Kapoor Diet का रखती है ध्यान

Janhvi Kapoor Fitness Tips 1
Janhvi Kapoor Fitnees Tips

Janhvi Kapoor वर्कआउट के साथ-साथ अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रखती हैं। वह तली हुई चीजों से दूर रहती हैं तथा सभी लोगों को प्रेफर करती हैं कि वह घर का खाना ही खाएं। घर के खाने से अच्छा खाना कोई नहीं हो सकता। जितना हो सके बाहर की तली हुई चीजों से दूर रहें।

Janhvi Kapoor Fitness Tips 4
Janhvi Kapoor Fitnees Tips

अपनी डाइट में फल, सब्जियां तथा सलाद जैसी चीजें Add करने की सलाह देती हैं। बस इन्ही कुछ चीजों का ख्याल रखकर Janhvi कपूर फिट रहती हैं तथा फिटनेस और परफेक्ट figure के लिए जानी जाती हैं।

खबर

Gangubai Movie देखने के बाद रणबीर कपूर ने दिया यह जवाब

Gangubai Movie Review:Alia Bhatt बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की ,सबसे चहेती हीरोइनों में से एक हैं। आज आपको आलिया भट्ट की गंगूबाई मूवी के बारे में बताने वाले हैं l

Published

on

Gangubai Movie

Gangubai Movie Review:Alia Bhatt बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की ,सबसे चहेती हीरोइनों में से एक हैं। आज आपको आलिया भट्ट की गंगूबाई मूवी के बारे में बताने वाले हैं l

आलिया भट्ट ने अपने वल दमदार एक्टिंग के दम पर इतनी कम उम्र में लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना ली है, और तो और अपनी दमदार एक्टिंग और मेहनत के दम पर उन्होंने अपने हेटर्स का भी मुंह बंद कर दिया हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कुछ ही सालों में बहुत सी हिट फिल्में करी हैं।

20220302 215542
Gangubai Movie

Gangubai Movie के कारण सुर्खियों में आलिया भट्ट

एक्ट्रेस Alia Bhatt इन दिनों फिर से सुर्ख़ियों में हैं। इस बार उनकी सुर्खियों में रहने की वजह उनकी नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ है l इस फिल्म में Alia Bhatt मुख्य किरदार में नजर आएंगी l संजय लीला भंसाली की निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म शुक्रवार 25 फरवरी 2022 को रिलीज हो चुकी हैं।

इस फिल्म में Alia Bhatt के अलावा अजय देवगन, विजय राज, सीमा पाहवा और शांतनु महेश्वरी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म O.T.T प्लेटफॉर्म जैसे कि अमेजॉन प्राइम, हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध रहेगी, माना जा रहा है कि ‘Gangubai Movie  Alia Bhatt के करियर की अब तक की सबसे अनोखी फिल्म होगी l क्योंकि Alia Bhatt ने इस फिल्म में बेहद हटके किरदार निभाया है, और उनके किरदार की चर्चा हर तरफ हो रही हैं।

also Read This – Sushant Singh Rajput Birthday Special

रणबीर कपूर के रिएक्शन पर क्या बोली Alia

Alia Bhatt ने अपनी नई फिल्म Gangubai Movie पर उनके बॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर एक सवाल का मजेदार जवाब दिया, मीडिया से बातचीत के दौरान Alia Bhatt ने मीडिया से मजाक करते हुए कहा कि हर कोई रणवीर कपूर का रिएक्शन जानना चाहता है, और इसके बाद Alia Bhatt ने यह भी कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor को अपनी फिल्म ‘गंगूबाई’ के लिए मीडिया की बाइट देने के लिए भी कहेंगी l

मीडिया से बात करते समय Alia Bhatt ने हंसते हुए कहा कि Ranbir ने उनकी फिल्म ‘गंगूबाई’ देखी है, और हर कोई Ranbir का रिएक्शन जाना चाहता है, दुर्भाग्य से Ranbir Kapoor सोशल मीडिया पर नहीं है, इसलिए वह उनकी फिल्म के बारे में कुछ नहीं बोल सकते और उन्होंने साथ ही साथ कहां कि मैं रणबीर कपूर  से बात करूंगी और उनको Gangubai Movie के लिए एक बाइट देने के लिए मनाने की कोशिश करूंगी ताकि मीडिया को भी उनकी प्रतिक्रिया मिले।

Alia Bhatt ने बताया कि उनके मातापिता की प्रतिक्रिया कैसी है फिल्म को लेकर

जब मीडिया ने Alia Bhatt से पूछा कि उनके पिता महेश भट्ट और माता सोनी राजदान की उनकी फिल्म ‘Gangubai Movie’ को लेकर क्या प्रतिक्रिया है, तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि उनके पिता महेश भट्ट और माता सोनी राजदान पहले ही उनकी फिल्म को देख चुके हैं, और Alia ने आगे बताया कि उनके माता-पिता ने कई महीने पहले ही उनकी फिल्म देख ली है, और अब वह दोनों इसे फिर से थिएटर में देखना चाहते हैं। अब वे दोनों Gangubai Movie को दर्शकों के साथ देखेंगे और Alia का मानना है कि यह फिल्म सबको पसंद आएगी।

क्या हैगंगूबाई’ फिल्म की कहानी

संजय लीला भंसाली जब भी कोई फिल्म बनाते हैं, तो लोगों को उस फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतजार होता है। इस बार भी दर्शकों को उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से बहुत उम्मीदें हैं। इस फिल्म की  कहानी पूरी तरह से ही कमाठीपुरा की ‘गंगूबाई’ की जिंदगी पर आधारित है।

Gangubai Movie में Alia Bhatt ने गुजरात की रहने वाली गंगा का किरदार निभाया है, गंगा के पिता एक बैरिस्टर होते हैं। गंगा अपने प्रेमी की बातों में आकर अपने सपने को पूरा करने के लिए गुजरात से मुंबई भाग जाती है, बाद में उसका प्रेमी ही उसे मात्र ₹1000 रुपए में कमाठीपुरा की बदनाम गलियों में बेच देता है l

 बाद में गंगा पहले गंगू और बाद में गंगूबाई बन जाती है l इस फिल्म में गंगूबाई वहां की सेक्स वर्कर को समाज में इज्जत दिलवाने और अपने कानूनी अधिकारों के लिए एक लंबी लड़ाई लेती है। इसके लिए वह देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू से भी जा मिलती हैं।

Continue Reading

खबर

Siddhant Chaturvedi ने एक लड़की के साथ 4 साल तक किया डेट, लेकिन इस वजह से हो गया ब्रेकअप

Siddhant Chaturvedi भारतीय फिल्म जगत के वह अभिनेता है, जिनको अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है, जिन्होंने मुख्य रूप से बॉलीवुड में काम किया हैं।

Published

on

Siddhant Chaturvedi

Siddhant Chaturvedi भारतीय फिल्म जगत के वह अभिनेता है, जिनको अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है, जिन्होंने मुख्य रूप से बॉलीवुड में काम किया हैं।

सिद्धार्थ चतुर्वेदी का जन्म और उनकी शिक्षा

सिद्धार्थ चतुर्वेदी का जन्म 29 अप्रैल 1993  बलिया जिला उत्तर प्रदेश में हुआ था। Siddhant Chaturvedi जब 5 साल के थे तभी उनका पूरा परिवार मुंबई शिफ्ट हो गया था। उनके पिताजी एक चार्टर्ड अकाउंटेंट और उनकी माता एक ग्रहणी थी। Siddhant Chaturvedi ने भी सीए की डिग्री हासिल करने के लिए मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से पढ़ाई की हैं।

IMG 20220302 20598
Siddhant Chaturvedi

Siddhant Chaturvedi  का फिल्मी करियर

Siddhant Chaturvedi की पिछली हिट फिल्म गली बाय थी, जो कि साल 2019 मे रिलीज हुई थी। Siddhant Chaturvedi ने अपने करियर की शुरुआत वेब सीरीज ‘इंसाइड एज’ से की थी l इस वेब सीरीज में उन्होंने एक किशोर उम्र के क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी।

जबकि उनको फिल्म जगत में असली पहचान उनकी पहली फिल्म गली ब्वॉय से मिली, जिसमें उन्होंने एक रैपर की भूमिका निभाई थी। गली बॉय फिल्म में उन्होंने MC शेर का दमदार किरदार निभाया, इस वजह से Siddhant को अपना पहला सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का फिल्म फेयर अवार्ड मिला।

हाल ही में सिद्धार्थ चतुर्वेदी को उनकी बड़ी फिल्म गहराइयों में देखा गया था l इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्य पांडे और धैर्य करवा ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

इस फिल्म में न्यू जनरेशन के कॉम्प्लिकेटेड रिश्तो को दिखाया गया था। गहराइयों फिल्म O.T.T प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों ने काफी पसंद कर रहे हैं।

Also Read This – Priyanka Chopra Daughter News

सिद्धार्थ चतुर्वेदी  और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का ब्रेकअप

Siddhant Chaturvedi ने फिल्म फेयर को दिए इंटरव्यू में खुलकर अपनी जिंदगी की उन घटनाओं को भी बताया जिसकी वजह से उनकी पूरी जिंदगी बदल गई।

अपनी जिंदगी के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप के बारे में भी खुलकर बात की, उन्होंने बताया कि कैसे 20 साल की उम्र में उनका मेजर हार्टब्रेक हुआ था। वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे और वह उसके साथ अपना घर बसाना चाहते थे।

उन्होंने बताया कि वह अपने इस फैसले पर काफी क्लियर थे, हालांकि Siddhant ने यह भी बताया कि लाइफ को लेकर कैसे उनके और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के विचार मेल नहीं खाते थे।

Siddhant Chaturvedi ने आगे बताया कि वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ सेटल होना चाहते थे और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एक सिंपल लाइफ चाहती थी।

वह उस समय C.A कर रहे थे, लेकिन फिर अचानक उन्होंने अपना करियर बदलने का फैसला किया। यह फैसला उनके लिए अच्छा नहीं रहा Siddhant Chaturvedi की एक्स गर्लफ्रेंड नहीं चाहती थी कि वह ऐसा करें, आगे Siddhant ने कहा कि हम जीवन में दो अलग अलग चीज चाहते थे l

पर वास्तव में यह दिल तोड़ने वाला था क्योंकि उनको अपने प्यार और अपने एंबीशन में से एक को चुनना था और Siddhant ने अपने एंबीशन को चुना। Siddhant ने कहा कि यह फैसला उनके लिए अच्छा नहीं रहा और उनको अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से अलग होना पड़ा।

वे आगे बताते हैं, कि मुझे याद है कि मैंने उससे कहा था कि मैं स्टेज पर परफॉर्मेंस करना चाहता हूं और मैं इसके लिए दिन-रात कोशिश करूंगा, कि मैं वहां तक पहुंच सकूं और आज मैं यहां हूं।

सिद्धार्थ चतुर्वेदी  की आने वाली फिल्में

 आपको बता दें कि Siddhant Chaturvedi कई सारी फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे हैं। Siddhant को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ मैं देखा जाएगा, इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इशान खट्टर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ भी आने वाली है

Continue Reading

फैशन

Disha Patani In White One Button Top दिशा टॉप का बटन खोल कर निकली बाहर, दिया टॉप ने धोखा खुल गया सबके सामने बटन!

Disha Patani In White One Button Top : Disha came out after opening the top button, the top cheated diya opened the button in front of everyone!

Published

on

Disha Patani In White One Button Top

Disha Patani In White One Button Top : Disha came out after opening the top button, the top cheated diya opened the button in front of everyone!

Disha Patani 4
Disha Patani In White One Button Top

दिशा पटानी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दिशा पटानी ने बहुत बड़ी-बड़ी मूवी की है। हाल ही में इनकी एक विलन रिटर्न्स मूवी रिलीज हुई है। जिसके कारण वह बहुत मशहूर रही हैं।

Disha Patani 10
Disha Patani Tiger Shroff

सभी फैंस को दिशा की एक्टिंग बहुत पसंद आती हैं। और हाल ही में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप के कारण यह सुर्खियों में बनी हुई है। हर कोई बस इन्हीं के ब्रेकअप के बारे में बात कर रहा है।

टॉप के बटन खोले नजर आई दिशा

Disha Patani 2
Disha Patani In White One Button Top

लास्ट टाइम मीडिया जब दिशा पटानी से मिली तो उन्होंने ग्रे कार्गो पैंट के साथ white top पहना हुआ था। वह कैमरे के सामने पोज देती हैं और गाड़ी में बैठ कर चली जाती हैं। दिशा ने जो वाइट टॉप पहना था उसके केवल दो बटन बंद कर रखे थे। 7 से 8 बटन में से उसने केवल दो ही बटन बंद किए हुए थे।

टॉप के बटन के कारण होना पड़ा शर्मिंदा

Disha Patani 5
Disha Patani In White One Button Top

वह काफी अच्छी लग रही थी। और उनका हॉट अंदाज सामने आ रहा था। उनका वह टॉप इतना टाइट था कि मीडिया को पोज देते टाइम एक बटन खुल गया। उसके बाद वह काफी शर्मिंदा हुई। और वहां से जितना जल्दी हो सका कार में बैठकर निकल गई। दिशा का यह अंदाज फैंस को भी काफी हद तक नहीं पसंद आया। एक फैन ने तो उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दी है। जिसके कारण वह काफी ट्रोल हो चुकी है।

Disha Patani 3
Disha Patani In White One Button Top

Continue Reading

Trending