Connect with us

फैशन

Disha Patani In White One Button Top दिशा टॉप का बटन खोल कर निकली बाहर, दिया टॉप ने धोखा खुल गया सबके सामने बटन!

Disha Patani In White One Button Top : Disha came out after opening the top button, the top cheated diya opened the button in front of everyone!

Published

on

Disha Patani In White One Button Top

Disha Patani In White One Button Top : Disha came out after opening the top button, the top cheated diya opened the button in front of everyone!

Disha Patani 4
Disha Patani In White One Button Top

दिशा पटानी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दिशा पटानी ने बहुत बड़ी-बड़ी मूवी की है। हाल ही में इनकी एक विलन रिटर्न्स मूवी रिलीज हुई है। जिसके कारण वह बहुत मशहूर रही हैं।

Disha Patani 10
Disha Patani Tiger Shroff

सभी फैंस को दिशा की एक्टिंग बहुत पसंद आती हैं। और हाल ही में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप के कारण यह सुर्खियों में बनी हुई है। हर कोई बस इन्हीं के ब्रेकअप के बारे में बात कर रहा है।

टॉप के बटन खोले नजर आई दिशा

Disha Patani 2
Disha Patani In White One Button Top

लास्ट टाइम मीडिया जब दिशा पटानी से मिली तो उन्होंने ग्रे कार्गो पैंट के साथ white top पहना हुआ था। वह कैमरे के सामने पोज देती हैं और गाड़ी में बैठ कर चली जाती हैं। दिशा ने जो वाइट टॉप पहना था उसके केवल दो बटन बंद कर रखे थे। 7 से 8 बटन में से उसने केवल दो ही बटन बंद किए हुए थे।

टॉप के बटन के कारण होना पड़ा शर्मिंदा

Disha Patani 5
Disha Patani In White One Button Top

वह काफी अच्छी लग रही थी। और उनका हॉट अंदाज सामने आ रहा था। उनका वह टॉप इतना टाइट था कि मीडिया को पोज देते टाइम एक बटन खुल गया। उसके बाद वह काफी शर्मिंदा हुई। और वहां से जितना जल्दी हो सका कार में बैठकर निकल गई। दिशा का यह अंदाज फैंस को भी काफी हद तक नहीं पसंद आया। एक फैन ने तो उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दी है। जिसके कारण वह काफी ट्रोल हो चुकी है।

Disha Patani 3
Disha Patani In White One Button Top

फैशन

Urfi Javed In Orange Open Top : पहनी एक डोरी पर टिकी आगे से खुली टॉप, जरा सी चूक हुई तो पड़ सकते लेने के देने।

Published

on

Urfi Javed In Orange Open Top

Urfi Javed In Orange Open Top : Urfi Javed wore an open top resting on a string, if there is a slight mistake, then you may have to give it to take.

Untitled design 11
Urfi Javed In Orange Open Top

बिग बॉस ओटीटी से फेम पाने वाली उर्फी जावेद को तो आप सब जानते ही होंगे जिन्हें अध नंगे के कपड़े पहनने का शौक शौक है। सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद का क्रेज बहुत चल रहा है। सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब कपड़ों से जानी जाती है।

उर्फी जावेद का फैशन सेंस इतना अलग है कि हर किसी की नजर उनके कपड़ों पर ही टिक जाती है। ऊर्फी जावेद अजब गजब और कटे फटे कपड़ों को पहनने वाली से जानी जाती है।

ऊर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर मचाया हंगामा

हाल ही में उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया है जो कि बहुत वायरल हुआ है। इस वीडियो में उन्होंने इतना अजीब टॉप पहना है कि जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

WhatsApp Image 2022 07 19 at 11.07.18 AM 1

Urfi Javed In Orange Open Top ऊर्फी जावेद ने मचाया कहर

उर्फी जावेद का यह ऑरेंज कलर का टॉप वैसे तो फुल स्लीव्स है। लेकिन यह इतना रिवीलिंग है कि इस लुक पर urfi से जावेद के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। ऊर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद का यह टॉप सिर्फ एक डोरी पर टिका है अगर वह भी नहीं रही तो उन्हें बहुत ही शर्मिंदा होना पड़ सकता है ।

उनके बाल कलर किए हुए हैं और मिनिमम मेकअप उन पर काफी ज्यादा जच रहा है। उर्फी जावेद की फैशन सेंस चाहे अजीबोगरीब हो लेकिन कई यूजर्स को उनकी ड्रेसिंग सेंस बहुत पसंद आती है।

Continue Reading

खबर

Priyanka Chopra और निक जोनस बने माता-पिता,बच्चे का किया स्वागत

Priyanka chopra ने निक को टैग(Tag) करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है, कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है।

Published

on

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Marriage, Nick Jonas And Priyanka Chopra Divorce, Priyanka Chopra Daughter

Priyanka Chopra और निक जोनस ने शनिवार को सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का खुशी से स्वागत किया। इस जोड़े ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने घर आए नन्हे मेहमान के बारे में जानकारी दी है l जिससे उनके फैंस को बहुत खुशी हुई। चलिए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं l

IMG 20220122 975
Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा तथा निक दोनों ने ही इस यादगार लम्हे को सोशल मीडिया पर किया शेयर

  • निक को टैग(Tag) करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है, कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है।
  • हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं, क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। बहुत – बहुत धन्यवाद।“
  • यही पोस्ट(Post) निक -जोनस ने भी अपने सोशल मीडिया(Social Media )पेज पर शेयर किया है।
IMG 20220122 3285
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra ने एक इंटरव्यू मे मां बनने की इच्छा
जाहिर की थी।

  • अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इससे पहले मां बनने की अपनी इच्छा के बारे में बात कर चुकी हैं।
  • वैनिटी फेयर पत्रिका को दिए एक हालिया साक्षात्कार में, प्रियंका चोपड़ा ने कहा, बच्चा फ्यूचर प्लानिंग के लिए हमारी इच्छा का एक बड़ा हिस्सा हैं। ईश्वर की कृपा से जब जो होता है, होता है।“
  • बता दे कि 39 वर्षीय चोपड़ा(Priyanka Chopra) जोनस की शादी को तीन साल हो चुके हैं।

फैंस और दोस्तों ने हार्दिक बधाई भेजी।

प्रियंका चोपड़ा तथा निक जोनस के फैंस(Fans)और दोस्त नए फैमिली मेंबर के बारे में सुनकर बेहद उत्साहित थे। कैटरीना कैफ, नेहा धूपिया, करणवीर सिंह बोहरा, हुमा कुरैशी, प्रज्ञा कपूर, और पूजा हेगड़े सहित कई लोगों ने हार्दिक बधाई भेजी।
नेहा धूपिया(Neha Dhupiya )ने लिखा कि यह अब तक की सबसे अच्छी खबर है,
“बधाई हो @priyankachopra @nickjonas अब तक की सबसे अच्छी खबर !!!
(sic)।“

Also Read This – Sushant Singh Rajput Birthday Special

प्रियंका चोपड़ा हाल मे शो में भी अपना अहम् रोल निभा रही है।

प्रियंका को आखिरी बार साइंस-फिक्शन थ्रिलर द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स प्रोग्राम में देखा गया था। इसके बाद, उनके पास रोमांटिक ड्रामा टेक्स्ट फॉर यू, साथ ही साथ टेलीविजन शो सिटाडेल पाइपलाइन में भी अपना अहम् रोल निभा रही है।


आखिर प्रियंका चोपडा ने सरोगेसी को क्यों चुना?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सरोगेसी के बारे में इस तरह के प्रश्न उठने लाजमी हैं, और इसका उत्तर उन शीर्ष कारणों में से कोई एक हो सकता है जो लोग सरोगेसी को चुनते हैं।
हेल्थलाइन के अनुसार, जिन कारणों से लोग सरोगेट चुनते हैं उनमें शामिल हैं:

  • स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं जो एक महिला को गर्भवती होने या गर्भधारण करने से रोकती
    हैं।
  • बांझपन की समस्या जो जोड़ों को गर्भवती होने या रहने से रोकती है, जैसे बार-बार
    गर्भपात।
  • समलैंगिक जोड़े जो बच्चे पैदा करना चाहते हैं।
  • सिंगल लोग जो जैविक बच्चे पैदा करना चाहते हैं।

कब एक दूसरे के हुए थे, प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्सन।

  • बता दे Priyanka Chopra और निक जोनस दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे l
  • इस जोड़े की पहली मुलाकात ग्रैंड फैशन इवेंट मेट गाला 2017 में हुई, जहां उन्होंने डिजाइनर राल्फ लॉरेन का प्रतिनिधित्व किया था ।
  • निक जोनस ने प्रियंका के जन्मदिन पर लंदन में छुट्टियां मनाते हुए उन्हें प्रपोज किया था।

Continue Reading

खबर

Gangubai Movie देखने के बाद रणबीर कपूर ने दिया यह जवाब

Gangubai Movie Review:Alia Bhatt बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की ,सबसे चहेती हीरोइनों में से एक हैं। आज आपको आलिया भट्ट की गंगूबाई मूवी के बारे में बताने वाले हैं l

Published

on

Gangubai Movie

Gangubai Movie Review:Alia Bhatt बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की ,सबसे चहेती हीरोइनों में से एक हैं। आज आपको आलिया भट्ट की गंगूबाई मूवी के बारे में बताने वाले हैं l

आलिया भट्ट ने अपने वल दमदार एक्टिंग के दम पर इतनी कम उम्र में लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बना ली है, और तो और अपनी दमदार एक्टिंग और मेहनत के दम पर उन्होंने अपने हेटर्स का भी मुंह बंद कर दिया हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कुछ ही सालों में बहुत सी हिट फिल्में करी हैं।

20220302 215542
Gangubai Movie

Gangubai Movie के कारण सुर्खियों में आलिया भट्ट

एक्ट्रेस Alia Bhatt इन दिनों फिर से सुर्ख़ियों में हैं। इस बार उनकी सुर्खियों में रहने की वजह उनकी नई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ है l इस फिल्म में Alia Bhatt मुख्य किरदार में नजर आएंगी l संजय लीला भंसाली की निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म शुक्रवार 25 फरवरी 2022 को रिलीज हो चुकी हैं।

इस फिल्म में Alia Bhatt के अलावा अजय देवगन, विजय राज, सीमा पाहवा और शांतनु महेश्वरी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म O.T.T प्लेटफॉर्म जैसे कि अमेजॉन प्राइम, हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध रहेगी, माना जा रहा है कि ‘Gangubai Movie  Alia Bhatt के करियर की अब तक की सबसे अनोखी फिल्म होगी l क्योंकि Alia Bhatt ने इस फिल्म में बेहद हटके किरदार निभाया है, और उनके किरदार की चर्चा हर तरफ हो रही हैं।

also Read This – Sushant Singh Rajput Birthday Special

रणबीर कपूर के रिएक्शन पर क्या बोली Alia

Alia Bhatt ने अपनी नई फिल्म Gangubai Movie पर उनके बॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर एक सवाल का मजेदार जवाब दिया, मीडिया से बातचीत के दौरान Alia Bhatt ने मीडिया से मजाक करते हुए कहा कि हर कोई रणवीर कपूर का रिएक्शन जानना चाहता है, और इसके बाद Alia Bhatt ने यह भी कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor को अपनी फिल्म ‘गंगूबाई’ के लिए मीडिया की बाइट देने के लिए भी कहेंगी l

मीडिया से बात करते समय Alia Bhatt ने हंसते हुए कहा कि Ranbir ने उनकी फिल्म ‘गंगूबाई’ देखी है, और हर कोई Ranbir का रिएक्शन जाना चाहता है, दुर्भाग्य से Ranbir Kapoor सोशल मीडिया पर नहीं है, इसलिए वह उनकी फिल्म के बारे में कुछ नहीं बोल सकते और उन्होंने साथ ही साथ कहां कि मैं रणबीर कपूर  से बात करूंगी और उनको Gangubai Movie के लिए एक बाइट देने के लिए मनाने की कोशिश करूंगी ताकि मीडिया को भी उनकी प्रतिक्रिया मिले।

Alia Bhatt ने बताया कि उनके मातापिता की प्रतिक्रिया कैसी है फिल्म को लेकर

जब मीडिया ने Alia Bhatt से पूछा कि उनके पिता महेश भट्ट और माता सोनी राजदान की उनकी फिल्म ‘Gangubai Movie’ को लेकर क्या प्रतिक्रिया है, तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि उनके पिता महेश भट्ट और माता सोनी राजदान पहले ही उनकी फिल्म को देख चुके हैं, और Alia ने आगे बताया कि उनके माता-पिता ने कई महीने पहले ही उनकी फिल्म देख ली है, और अब वह दोनों इसे फिर से थिएटर में देखना चाहते हैं। अब वे दोनों Gangubai Movie को दर्शकों के साथ देखेंगे और Alia का मानना है कि यह फिल्म सबको पसंद आएगी।

क्या हैगंगूबाई’ फिल्म की कहानी

संजय लीला भंसाली जब भी कोई फिल्म बनाते हैं, तो लोगों को उस फिल्म का बहुत बेसब्री से इंतजार होता है। इस बार भी दर्शकों को उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से बहुत उम्मीदें हैं। इस फिल्म की  कहानी पूरी तरह से ही कमाठीपुरा की ‘गंगूबाई’ की जिंदगी पर आधारित है।

Gangubai Movie में Alia Bhatt ने गुजरात की रहने वाली गंगा का किरदार निभाया है, गंगा के पिता एक बैरिस्टर होते हैं। गंगा अपने प्रेमी की बातों में आकर अपने सपने को पूरा करने के लिए गुजरात से मुंबई भाग जाती है, बाद में उसका प्रेमी ही उसे मात्र ₹1000 रुपए में कमाठीपुरा की बदनाम गलियों में बेच देता है l

 बाद में गंगा पहले गंगू और बाद में गंगूबाई बन जाती है l इस फिल्म में गंगूबाई वहां की सेक्स वर्कर को समाज में इज्जत दिलवाने और अपने कानूनी अधिकारों के लिए एक लंबी लड़ाई लेती है। इसके लिए वह देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू से भी जा मिलती हैं।

Continue Reading

Trending