Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड :- अनन्या पांडे को NCB का नोटिस तीसरी बार होगी पूछताछ

Bollywood :- NCB notice to Ananya Pandey will be questioned for the third time

Published

on

Bollywood :- NCB notice to Ananya Pandey will be questioned for the third time

  ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पहले ही जेल में बंद है वहीं इस मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे की भी मुश्किलें बढ़ती जा रही है NCB  ने अनन्या पांडे को भी नोटिस भेजा है और उसे तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है शुक्रवार को एजेंसी ने  अनन्य पांडे से करीब 4 घंटे पूछताछ की थी इससे पहले गुरुवार को से NCB ने इस मामले में उसे 2 घंटे पूछताछ की थी|

दरअसल  आर्यन खान के केस में एक व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे का नाम सामने आया है इसके बाद से उनके घर NCB  की रेड पड़ी थी मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अनन्या ने कहा कि उन्होंने किसी भी नशीले पदार्थ यानी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है पूछताछ के दौरान अनन्य पांडे बहुत बार रोई भी थी NCB के अधिकारियों ने अनन्या पांडे के घर छापा मारा था और बयान दर्ज करने के लिए  उसी दिन उसे  नोटिस भेजा था NCB  के अधिकारियों ने छापेमारी के दौरान उनका लैपटॉप और  फोन जप्त कर लिया था |

उसके बाद उसी शाम 4:00 बजे अनन्या पिता चंकी पांडे के साथ NCB  के दफ्तर पहुंची थी  व्हाट्सएप चैट में आर्यन खान के  ड्रग्स के जुगाड़ करने के सवाल की बात सामने आई थी  जिसमें लिखा था कि वह इंतजाम कर देगी  जब अनन्या से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रही थी| उन्हें नहीं पता था कि  वीड  ड्रग्स  होता है| और आगे की कार्रवाई पूरी करने के लिए NCB ने अनन्या को तीसरी बार फिर से नोटिस भेजा |

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबर

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की 9 दिसंबर को राजस्थान में होगी ग्रैंड वेडिंग जाने पूरी खबरें

 कटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले कुछ समय से लगातार अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों पिछले दो साल से रिलेशनशिप में हैं और अब शादी करने जा रहे हैं। हालांकि अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं है, लेकिन कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इनकी शादी आने वाले 9 दिसंबर को होने वाली है। दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Published

on

Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding

रिलेशनशिप

 कटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले कुछ समय से लगातार अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों पिछले दो साल से रिलेशनशिप में हैं और अब शादी करने जा रहे हैं। हालांकि अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं है, लेकिन कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इनकी शादी आने वाले 9 दिसंबर को होने वाली है। दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

9 दिसंबर कटरीना और विक्की की शादी

लव बर्ड्स 9 दिसंबर को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। यह शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। कटरीना और विक्की के परिवार और नजदीकी दोस्तों ने शादी की तैयारी शुरू भी कर दी है। बताया जा रहा है कि 7 दिसंबर को संगीत और 8 दिसंबर को मेंहदी की रस्म होगी।” कथित तौर पर, कटरीना और विक्की की टीम आने वाले सभी मेहमानों के लिए टिकट बुकिंग और रहने-खाने के इंतजाम में लगी हुई है। इस बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग में करीब 200 मेहमान शामिल होंगे।

फोन का उपयोग नहीं कर सकेगा

विक्की और कटरीना वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों के लिए एक नो-मोबाइल डिक्टेट लागू करेंगे। इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि कोई भी फोटो या वीडियो उनकी जानकारी के बिना सोशल मीडिया पर ना आए। रिपोर्ट्स के मुताबिक आयोजन स्थल पर एक निर्धारित क्षेत्र होगा जिसके आगे कोई भी मोबाइल फोन का उपयोग नहीं कर सकेगा। ए-लिस्टर बॉलीवुड हस्तियों के अलावा, दोनों की फैमिली भी कई लोगों को आमंत्रित कर रही है, तो शादी के मैदान से दूर फोन रखने की यह नीति सभी पर लागू होगी।

Continue Reading

खबर

राखी सावंत को डर है कि बिग बॉस 15 में लड़कियां अपने पति के प्यार में पड़ सकती हैं जानें पूरी खबर

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 15 में एंट्री करने की बात कर रही हैं। वह यह भी कहती हैं कि सलमान खान की मेजबानी वाले शो में आने का उनका एकमात्र इरादा मनोरंजन करना है।

Published

on

Rakhi Sawant fears that girls may fall in love with their husbands in Bigg Boss 15

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 15 में एंट्री करने की बात कर रही हैं। वह यह भी कहती हैं कि सलमान खान की मेजबानी वाले शो में आने का उनका एकमात्र इरादा मनोरंजन करना है।

एक आश्चर्यजनक कदम में, बिग बॉस 15 के निर्माताओं ने राखी सावंत को वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में वापस आमंत्रित किया है। जबकि वह पहले सीज़न में सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक थी, वह पिछले साल शो में वापस आई थी, और यहां तक ​​कि फाइनलिस्ट के रूप में उभरने में भी सफल रही। इस बार, डांसर-अभिनेता कथित तौर पर उनके पति रितेश से जुड़ेंगे, जिनके बारे में उन्होंने पिछले सीजन में विस्तार से बात की थी।

राखी ने कहा कि वह हर साल रियलिटी शो में वापस आएंगी, क्योंकि उनका मानना ​​है कि वह बहुत जरूरी मनोरंजन जोड़ सकती हैं। जबकि उन्हें लगता है कि दर्शक उन्हें शो में देखना चाहते हैं, हमने उनसे पूछा कि क्या उनकी उपस्थिति भी कई लोगों के लिए ओवरडोज़ साबित होगी।

“अगर ऐसा होता, तो मुझे नहीं लगता कि कोई सीरियल साल दर साल काम करता। लोग अपनी बहू को बार-बार एक ही चीज़ को देखते और करते हुए प्यार करते हैं और देखते हैं। दुनिया उबाऊ हो सकती है लेकिन मेरे प्रशंसक मुझे कभी भी पर्याप्त नहीं पाएंगे। मैं सीजन में अपना खुद का तड़का जोड़ूंगा। जो लोग मुझे पसंद नहीं करते हैं, उन्हें देखने की जरूरत नहीं है। मैं यहां अपनी जनता के लिए हूं, ”उसने कहा।

जबकि राखी सावंत ने कहा कि वह अपने पति के बारे में कुछ भी नहीं बता सकती हैं, उन्होंने साझा किया कि वह बिल्कुल “टाइगर श्रॉफ, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर” की तरह दिखते हैं, यह कहते हुए कि उन्हें डर है कि लड़कियां उनके लिए गिर जाएंगी, क्योंकि वह है “इतनी अच्छी दिखने वाली, शिक्षित और समृद्ध।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ आएंगे लेकिन जब वह सहमत हुए, तो मुझे पता था कि यह उन्हें दुनिया के सामने प्रकट करने का मौका है। मुझे उस पर बहुत गर्व है और साथ ही अपनी नई यात्रा को लेकर उत्साहित हूं। मैं इस बार एक पत्नी के रूप में प्रवेश कर रही हूं, तो देखते हैं कि यह कैसा रहता है।”

प्रशंसकों ने पिछले साल अभिनव शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री का आनंद लिया, हमने राखी सावंत से पूछताछ की कि क्या घर के अंदर ‘पत्नी’ होने से उनका मनोरंजन प्रतिबंधित हो जाएगा। उसने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं इस पर कोई टिप्पणी करना चाहूंगी। ईमानदारी से कहूं तो अभी हम बहुत कुछ कह सकते हैं लेकिन अगर शो में ऐसा नहीं होता है तो क्या होगा। मैंने सलमान सर से कहा था कि मैं शादीशुदा हूं और पिछली बार जब मैं आया था तो प्यार की कोई गुंजाइश नहीं थी। हालांकि, मैं अभिनव के प्यार में पड़ गया। घर के अंदर आने के बाद मैं अपनी भावनाओं को समझ पाऊंगा।

इस बार प्रतियोगियों के खेल को तोड़ते हुए, मैं हूं ना अभिनेता ने कहा कि वह एक गृहिणी का नाम नहीं लेना चाहेंगी, लेकिन उन्हें लगता है कि सीजन में मस्ती की कमी है। राखी ने यह भी कहा कि वह किसी का खेल खराब नहीं करने जा रही हैं और न ही बदला लेने जा रही हैं क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि हर कोई सह-अस्तित्व में हो सकता है और साथ में प्रशंसकों के लिए एक सुखद मौसम बना सकता है।

अंत में राखी सावंत ने कहा कि वह किसी भी चीज से ज्यादा प्रशंसकों का प्यार जीतना चाहती हैं। “पिछले साल, मैंने 14 लाख रुपये लेकर बाहर कदम रखा। अगर ट्रॉफी मेरी किस्मत में है तो मैं इस सीजन में इसे हासिल कर लूंगा। नहीं तो मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि मैं पिछली बार से ज्यादा दिल जीतने में कामयाब हो जाऊं।”

Continue Reading

खबर

बॉलीवुड: – कैदी नंबर N956 की हुई बेल

Bollywood :- prisoner number N956 bailed

Published

on

Bollywood :- prisoner number N956 bailed

बॉलीवुड: – कैदी नंबर N956 की हुई बेल .. आर्यन खान तुम्हारी बेल हो गई…!’ जैसे ही कैदी नंबर और नाम पुकारा जाएगा, आर्यन को जेल की बैरक से निकालकर संतरी जेल सुपरिनटैंडैंट के ऑफिस ले जाएंगे जहां पर होगी कानूनी प्रक्रिया। गौरतलब है कि क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाईकोर्ट से गुरुवार को बेल मिल गई है। हालांकि, डीटेल बेल ऑर्डर न मिलने के कारण उनकी रिहाई अभी आर्थर रोड जेल से नहीं हुई है। उम्मीद है कि आज प्रक्रिया पूरी हो जाएगी और आर्यन को रिहा कर दिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक हाईकोर्ट आज को डीटेल्ड आर्डर की कापी जारी कर सकता है। आदेश की कापी सेशन कोर्ट में जाएगी। इसके बाद वहां बेल बॉन्ड भरा जाएगा। अगर यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद आज शाम 5:30 बजे तक बेल आर्डर की सर्टिफाइड कापी आर्थर रोड जेल पहुंच जाती है तो आर्यन खान आज रिहा होकर अपने घर मन्नत जा पाएंगे, नहीं तो उन्हें एक दिन और इंतजार करना पड़ेगा।

सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को आर्यन को शाम 6 बजे खाने के वक्त बेल होने की जानकारी दी गई थी। इस जानकारी के बाद वे काफी खुश नजर आए। वे गुरुवार रात को सोए नहीं। रात भर करवट बदलते रहे। वे बेहद खुश दिख रहे थे। जानकारी के मुताबिक आज सुबह, यानी शुक्रवार को भी आर्यन खान रोल कॉल अटेंडेंस के समय खुश नजर आए। वे अपने साथी कैदियों से बातचीत करते भी दिखे।

जेल अधिकारियों के मुताबिक कोर्ट ऑर्डर की कापी जमानत बॉक्स (जामीन पत्र पेटी) में आने के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत कैदी को रिहाई मिलती है। बॉक्स तीन बार ओपन होता है। सुबह 10:30 बजे, दोपहर 3:30 बजे और शाम को 5:30 बजे। यह जेल कॉपी उन्हें शाम 5:30 तक मिलती है तभी उस दिन कैदी को रिलीज करते हैं, नहीं तो फिर दूसरे दिन ही उसे बेल मिलती 

Continue Reading
Advertisement

Trending