Connect with us

खबर

Battleground mobile India पहले pubg mobile India के नाम से हुआ था launch

Battleground mobile India apk+obb file download Here And Also check How can I use BGMI Redeem Codes

Published

on

IMG 20220212 20183 1

Battleground mobile India apk+obb file download Here And Also check How can I use BGMI Redeem Codes

IMG 20220212 48775
Battleground mobile India

भारत में 2 सितंबर 2020 को Ministry of Electronics and information technology भारत सरकार, द्वारा PUBG mobile के साथ 117 Chinese app को बैन कर दिया गया था। क्योंकि ये ऐप भारत के section 69a IT Act के नियमों का उल्लंघन करती थी।
यानी भारतीयों का डाटा चाइनीस कंपनियों द्वारा चुराया जा रहा था। लेकिन सरकार के इस निर्णय से PUBG खेलने वाले लोगों को बहुत झटका लगा। क्योंकि लोग PUBG के आदी हो चुके थे। इसलिए PUBG Redeem Code की डिमांड बढ़ी।

Krafton कंपनी द्वारा 2 जुलाई 2021 को एंड्राइड वर्जन में Battleground mobile India game लाया गया। जिसका पहले नाम pubg mobile India था। यह गेम बिल्कुल Pubg जैसा ही है। जिसको बड़ी संख्या में भारतीय पसंद कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें Krafton कंपनी साउथ कोरिया की है।

Battleground mobile India कैसा गेम है?

Battleground mobile India जिसको BGMI भी बोला जाता है। यह भारतीयों के लिए लाया गया अलग वर्जन है। इसमें PUBG की तरह online multiplayer battle करते हैं।
जिसको krafton कंपनी द्वारा developed और published किया गया है। कंपनी द्वारा 18 अगस्त 2021 को इस गेम का आईओएस वर्जन में भी रिलीज कर दिया गया।

Also read this – PUBG redeem code today

Also read this – free fire name 2022 for boys

How to gameplay Battleground mobile India

Battleground mobile India एक Shooter game है। जिसमें एक गेम में 100 प्लेयर एक साथ खेलते हैं और जो बंदा लास्ट तक alive रहता है वही इस गेम में जीत जाता है। यानी जीतने के लिए आपको Last Man Standing रहना होगा।

गेम की शुरुआत plane के साथ होती है। जब खिलाड़ी प्लेन से नीचे गिर जाते हैं,तो उन्हें buildings, ghost town मिलते हैं l जिनमें उन्हें weapons, vehicles और अन्य equipments ढूंढने होते हैं।
High risk zone मे ज्यादा अच्छे weapon होते हैं ,प्लेयर उसे ही ज्यादा लूटने के लिए लगे रहते हैं। स्क्रीन पर जो map बना होता है वह लगातार shrink होता जाता है। यह फीचर्स Battleground mobile India game को खास बनाते हैं l
प्लेयर को इसी मैप के अंदर खेलना होता है। प्लेयर को जब भी कुछ खतरा होता है तो कुछ मिनट पहले ही उसको इसके बारे में warning दिया जाता है। Last Man Standing वाला ही प्लेयर Battleground mobile India game में जीत जाता है।

Battleground mobile india apk+obb file download कैसे करें?

Battleground mobile India + obb  download  आप दो  तरह से कर सकते हैं। पहले तरीके में आप Google Play Store से यह फाइल डाउनलोड कर सकते हैं। जबकि दूसरे तरीके में आप BGMI की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर Battleground mobile india apk+obb file apk डाउनलोड कर सकते हैं।

Battleground mobile india.com redeem code Today

 अगर आप भी  Battleground खेलते समय अपने खेल को और आधुनिक बनाना चाहते हैं, तो आपको new redeem code for Battleground mobile india की जरूरत पड़ेगी। जिसमें आप खेल के दौरान new features add कर सकते है।

 यह रिडीम कोड आप 2 तरह से प्राप्त कर सकते हैं। पहला, खेल खेलते समय प्राप्त किए जाने वाले Diamonds से। जबकि दूसरा, आप पैसों में Diamond खरीद कर रिडीम कोड प्राप्त कर सकते हैं। redeem code Today for bgmi प्राप्त करने के लिए आपको bgmi.com की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

How can I use BGMI Redeem Codes ?

  • Redeem code use For BGMI के लिए आपको Battleground mobile india Official website पर जाना होगा।
  •  ऑफिशियल वेबसाइट के होम पेज पर आपको BGMI redemption center का ऑप्शन मिलेगा। उस पर क्लिक करें।
  •  अब आपको BGMI ID, Redeem code, Verification code इत्यादि फिल करना होगा। यह सभी डिटेल्स भरने के बाद redeem  पर एंटर करें।
  •  इसके बाद कुछ ही देर में आपके Account पर add हो जाएगा।

प्रश्न : क्या BGMI safe है?

उत्तर : हां.

प्रश्न : Krafton BGMI को कांटेक्ट कैसे करें?

उत्तर : Business biz@krafton.com.

प्रश्न : BGMI का owner कौन है?

उत्तर : Rev Charlie Mabry

प्रश्न : मैं कैसे अपने डेटा को PUBG to Bgmi मे ट्रांसफर कर सकता हूं ?

उत्तर : अपने गेम में लॉगिन करके।

प्रश्न : BGMI किस language मे कोडिंग किया गया है?

उत्तर : English

प्रश्न : क्या मैं BGMI as a guest खेल सकता हूं?

उत्तर : नहीं।

प्रश्न : BGMI redeem code कहां से मिलेगा?

उत्तर : गूगल की सर्चिंग पर।

प्रश्न : BGMI lite क्या है?

उत्तर : यह लाइट वर्जन है।

प्रश्न : हाल में BGMI update क्या है?

उत्तर : नई-नई फीचर्स लॉन्च किए जा रहे हैं।

प्रश्न : क्या BGMI and PUBG same है?

उत्तर : हा।

प्रश्न : BGMI 1.7 update कहां पर होगा?

उत्तर : ऑफिशियल वेबसाइट पर।

प्रश्न – Battleground mobile India game Download Kaise Kare ?

उत्तर- Play store

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

खबर

Tridha Choudhury ने बोल्ड लुक से ढाया कहर- Fans देखकर हो गए दीवाने

Tridha Choudhury Is a aashram 3 web series star, she shared hot photos from her Instagram, check here unseen photos of Tridha Choudhury.

Published

on

Tridha Choudhury Is a aashram 3 web series star, she shared hot photos from her Instagram, check here unseen photos of Tridha Choudhury.

दोस्तों वैसे तो Mx Players पर एक से एक वेब सीरीज लॉन्च की जा रही है l लेकिन आश्रम 3 आज तक के इतिहास की सबसे ज्यादा प्रसिद्ध वेब सीरीज बन चुकी है l वेब सीरीज में बॉबी देओल के साथ-साथ सभी किरदारों ने अच्छी भूमिका निभाई है l
आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको त्रिधा चौधरी के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने वेब सीरीज के पहले और दूसरे भाग में अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों का दिल लूट लिया था l

काफी लंबे समय के इंतजार के बाद आश्रम वेब सीरीज का तीसरा भाग एमएक्स प्लेयर पर लांच किया जाएगा l आश्रम वेब सीरीज की प्रसिद्ध और बोल्ड एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी(Tridha Choudhury) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है l इस पोस्ट में आज हम आपको इनकी ऐसी हॉट तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इनकी तस्वीरों को जमकर शेयर भी किया जा रहा है l

Also Read This- Isha Gupta Hot Photos हुई वायरल, मची सनसनी

Tridha Choudhury Latest Hot Photos

  • Aashram 3 में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury)ने काफी बोल्ड अंदाज में दर्शकों का दिल जीता था
Aashram 3
  • आश्रम वेब सीरीज के दोनों Part दर्शकों को आए हैं काफी पसंद
cropped-Aashram-310-1.jpg
  • आश्रम वेब सीरीज के पहले और दूसरे Part में Tridha Choudhury ने निभाए थे एक से एक बोल्ड सीन I Tridha Choudhury आश्रम वेब सीरीज के दोनों भागों में नजर आई थी और दोनों ही भागों में इनकी भूमिका को काफी ज्यादा पसंद किया गया था l लेकिन अब दर्शक आश्रम वेब सीरीज के तीसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं, जो 3 जून 2022 को जारी की जाएगी l
Tridha Choudhury
  • त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर हमेशा रहती है काफी एक्टिव
Tridha Choudhury
  • आश्रम वेब सीरीज के तीसरे पार्ट में भी दर्शक देखना चाहते हैं त्रिधा चौधरी को भी हॉट अंदाज में
Tridha Choudhury
  • त्रिधा चौधरी की फैन फॉलोइंग भी है काफी जबरदस्त
Tridha Choudhury

त्रिधा चौधरी ने इंस्टाग्राम(Tridha Choudhury instagram) पर शेयर की हॉट तस्वीरें दर्शक देख रहे हैं बार-बार

Continue Reading

खबर

Isha Gupta Hot Photos हुई वायरल, मची सनसनी

Published

on

Isha Gupta Hot Photos

Isha Gupta अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई है, कई तस्वीरों ने इन्टरनेट पर बवाल मचा रखा ह, In This Post Check Unseen Photos Of Isha Gupta.

ईशा गुप्ता की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से तहलका मचा दिया। ईशा गुप्ता बिना टॉप और ब्रा के अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती हुई नजर आई। ईशा गुप्ता अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही है। ईशा गुप्ता की बोल्ड तस्वीरों ने लोगों को हैरान कर दिया। Isha Gupta ने बिना अंडरगारमेंट्स के शीशे के सामने प्रदर्शन किया। एक तरफ लोग गर्मी से परेशान हैं और दूसरी तरफ इन हॉट तस्वीरों ने लोगों के पसीने छुडवा दिए। उनकी कई तस्वीरों ने इन्टरनेट पर बवाल मचा रखा है।

Isha Gupta Hot Photos

सुर्ख़ियों में ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई है। ये तस्वीरें उनकी फार्मूला वन रेसिंग के दौरान की हैं। इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने सिर्फ कोट पहन रखा है। इस तस्वीरों में ईशा गुप्ता बिना अंडरगारमेंट्स के नजर आई।

उन्होंने इन्स्टाग्राम पर कुछ विडियो क्लिप्स शेयर की हैं जिसमे साथ में कुछ तस्वीरें भी शेयर की गयी हैं। ये तस्वीरें अबू धाबी की हैं। ईशा गुप्ता इस साल कई तस्वीरों से लोगों को चौंका चुकी है। ईशा गुप्ता(Isha Gupta Bold Look) का ये बोल्ड लुक लोगों को दीवाना बना रहा है। बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकी ईशा गुप्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गयी हैं।

Check Here – Isha Gupta Hot Unseen Photos

लोगों ने किये नेगेटिव कमेंट्स

ईशा गुप्ता की इस Bold Look पर कई लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स भी दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपकी ब्रा कहाँ है? लड़कियों का नाम खराब मत करो Please,  

वहीँ एक अन्य ने लिखा, ‘जल्दी में आप ब्रा पहनना भूल गई।‘ एक और फोलोवर ने Isha Gupta को ट्रोल किया है तथा लिखा है, ‘लगता है कि वहां कुछ ज्यादा ही गर्मी है, अजीब लेकिन ठीक है। बस सूट? ये हिम्मत बस सेलेब्रिटी ही कर सकते हैं।’

Continue Reading

खबर

Aashram 3 trailer हुआ जारी, आग लगाने वाली एक्टिंग

Published

on

Aashram 3

Aashram seasons 3 trailer आ गया है, Aashram 3 में आपको बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के अलावा दिशा चौधरी,चंदनरॉय, दर्शन कुमार जैसे स्टार देखने को मिलेंगे।

Mx player की सुपरहिट web series  Aashram 3 official trailer आ गया है, जिसका दर्शकों को काफी दिनों से इंतजार था l आश्रम के पहले दो सीजन में बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग लोगों के दिलों पर छा गई। Aashram 3 webseries की लोकप्रियता इतनी है कि एम एक्स प्लेयर के ऑफिशियल चैनल पर इस का ट्रेलर रिलीज होते ही 6 दिनों के अंदर 8.8 मिलियन बार ट्रेलर देखा गया है।

Aashram 3 web series की रिलीज तारीख भी आ गई है। Aashram 3 web series 3 जून को रिलीज होगी और इसी के साथ आप बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग और ईशा गुप्ता के बोल्ड सीन देखेंगे! Aashram 3 में आपको बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के अलावा दिशा चौधरी,चंदनरॉय, दर्शन कुमार जैसे स्टार देखने को मिलेंगे।

Aashram 3

Aashram seasons 3- office trailer में क्या है?

Aashram 3 की कहानी महिलाओं का शारीरिक शोषण, राजनीति और ड्रग्स के नशे के आसपास घूमती है। trailer में बॉबी देओल का एक दमदार डायलॉग भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है l वेब सीरीज में बॉबी देवल डायलॉग दिखाया गया है, जिसमें वे कहते हैं कि “जो मैं बोलूं वह कानून जो मैं चाहूं मुझे मिले मैं हूं पूरी तरह भय मुक्त”।

Aashram 3 के ट्रेलर में निराला बाबा का एक भव्य आश्रम दिखाया गया है l निराला बाबा पहले 2 सीजन की तुलना में अधिक पापी बन गया है l इस बार निराला बाबा केवल बाबा नहीं बल्कि कलयुग का भगवान बन गया है और लोगों को मन मुताबिक कठपुतली की तरह चला रहा है। 

Also See This- Aashram 3 Isha Gupta Hot Look

इस बाबा का पर्दाफाश करते हुए सरकारी अधिकारी नजर आ रहे हैं। निराला बाबा के आश्रम में पुलिस रेड कर रही है, तो वही निराला बाबा लोगों को अपने आश्रम से जुड़ने के लिए उकसा रहे हैं।

बॉबी देओल का डूबता हुआ कैरियर Aashram 3 ने बचाया!

Bollywood में नेपोटिज्म के कारण बॉबी देओल अपने करियर में कुछ खास नहीं कर पाए। मगर उनके इस आश्रम सीरीज के कारण उनके करियर को जान मिल गई है ।

Aashram web series का विवाद

Aashram web series के डायरेक्टर प्रकाश झा कि यह वेब सीरीज को लेकर बजरंग दल में काफी गुस्सा था। दरअसल अक्टूबर 2021 में बजरंग दल के लोगों ने इस वेब सीरीज के सेट पर जाकर तोड़फोड़ और हंगामा किया था। उनका कहना था कि इससे हिंदुओं और आश्रम का नाम बदनाम हो रहा है।

Continue Reading

Trending